Breaking News


 

महिला जेलर वर्दी में छेद करवा कैदियों के साथ करती थी यह अश्लील हरकत, मामला जान दंग रह जाएंगे आप?


क्राइम डेस्क: अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है यहां एक महिला जेल अधिकारी की करतूत से एक बार फिर खाकी वर्दी दागदार हुई है, बताया जा रहा है महिला जेलर अधिकारी को कैदियों के साथ सेक्स करने के आरोप में 7 महीने की सजा सुनाई गई है, इस महिला अधिकारी ने सेक्स के लिए अपनी पैंट में छेद करवा रखा था, और 11 कैदियों के सामने एक दूसरे कैदी के साथ सेक्स किया था।



दरअसल आपको बताते चले कि कैलिफोर्निया की आरोपी जेलर का नाम है टीना गोंजालेज है, जिसकी उम्र 27 साल है और टीना के ऊपर आरोप लगा था कि उसने जेल के 11 कैदियों के साथ शारीरिक रिश्ते बनाए थे और इसके लिए उसने अपने वर्दी में ही छेद करवा लिया था, ताकि संबंध बनाते वक्त कोई परेशानी ना हो, अभियोजकों ने कहा कि फ्रेस्नो काउंटी की जेल अधिकारी 27 साल की टीना गोंजालेज ने जेल में कैदी के साथ संबंध को आसान बनाने के लिए अपनी वर्दी में छेद कर लिया था, महिला जेलर गोंजालेज पर आरोप है कि उसने संबंध बनाने के लिए हिरासत में रखे गए एक कैदी के साथ विनती की थी और कैदी को संबंध बनाने के लिए राजी कर सके, इसके लिए वो कैदियों को शराब भी मुहैया कराती थी।



डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक जब टीना गोंजालेज की हरकतों की खबर जेल के दूसरे अधिकारियों को लगी तो फिर टीना गोंजालेज की करतूतों की जांच होने लगी और फिर गहन जांच के बाद पता चला कि टीना गोंजालेज ने 11 कैदियों के साथ शारीरिक संबंध कायम किए थे और इसके लिए बकायदा उसने अपनी वर्दी में डिजाइनर छेद करवा लिया था, ताकि उसे आसानी हो महिला जेलर ने इस दौरान कैदियों को कई तरह की सुविधाएं भी दी थी एक कैदी को उसने रेजर दिया था, साथ ही किसी भी जांच के दौरान रेजर को छिपाने का तरीका भी बताया था। वहीं एक कैदी को महिला जेलर टीना गोंजालेज ने मोबाइल फोन भी दिया था। जब टीना गोंजालेज के फोन कॉल डिटेल्स को खंगाला गया तो पता चला कि टीना गोंजालेज काफी लंबे वक्त से उस कैदी के साथ जुड़ी हुई थी और संबंध बना रही थी।



महिला अधिकारी ने कैदी को दिया था रेजर और फोन

पुलिस ने जांच में पता लगाया कि टीना गोंजालेज ने कैसे किसी कैदी के साथ यौन संबंध बनाए। इस महिला अधिकारी ने उस कैदी को एक रेजर भी दिया था, जिसे जेल में एक संभावित हथियार माना जाता है। महिला ने उस कैदी को यह भी सिखाया कि जेल अधिकारियों के सेल की तलाशी के दौरान उसे रेजर को कैसे और कहां छिपाना है। फोन लॉग्स से यह भी पता चला कि गोंजालेज काफी समय से इस कैदी के साथ जुड़ी हुई थी।



महिला अधिकारी फोन से करती थी अश्लील बातें

जेल में बंद सभी 11 कैदियों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने टीना गोंजालेज के बारे में कई राज खोल दिए। कैदियों ने बताया कि टीना गोंजालेज उनके साथ फोन पर अश्लील बातें भी करती थी। जांच के दौरान टीना गोंजालेज को कई मामलों में गुनहगार पाया गया है और कोर्ट ने माना कि टीना गोंजालेज की हरकतों की वजह से जेल के बाकी कर्मचारियों की जान खतरे में पड़ सकती थी और कोई कैदी टीना गोंजालेज का फायदा उठाकर किसी भी वारदात को अंजाम दे सकता था।