Breaking News


 

Acid Attack Deoria: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुढ़भेड़, एसिड फेंकने वाले दोनों बदमाश हुए घायल!


क्राइम न्यूज: देवरिया जिले के गौरी बाजार में दो युवतियों पर एसिड फेकने के मामले में देवरिया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के निर्देश पर देवरिया पुलिस ने महज 6 घंटे में आरोपियों को मुढ़भेड़ में धर धबोचा, सूत्रों की मानें तो पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की थी, और दोनो बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। वही पुलिस और बदमाशों के मुढ़भेड में दोनो बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिन्हे महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।


जानें क्या था पूरा मामला!


दरअसल आपको बताते चले की बुधवार दोपहर गौरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती गौरी बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती थी और आज वह गांव की अपनी एक सहेली के साथ साइकिल से अस्पताल ड्यूटी करने जा रही थी, अभी वह गांव के समीप गौरी बाजार-हाटा मार्ग पर मोड़ के समीप पहुंची थी कि तभी पहले से घात लगाए बैठे दो बाइक सवार युवक आए और बाटल निकाल दोनों के ऊपर तेजाब फेंक फरार हो गए, जिससे दोनों गम्भीर रूप से झुलस गई।


वही इस घटना में घायल दोनो युवतियों को गौरी बाजार के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उन्हें BRD मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया था, फिलहाल दोनो युवतियों की हालत में अभी सुधार है।