Breaking News


 

अपराधियो के हौसले हुए बुलन्द,साईकिल से अस्पताल जा रही दो युवतियों पर मनचलों ने फेका तेजाब



न्यूज़ डेस्क: देवरिया जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है यहां साईकिल से अस्पताल जा रही दो युवतियों पर बाइक सवार मनचले युवकों ने तेजाब फेक दिया जिससे दोनो झुलस गई,घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची गौरी बाजर पुलिस दोनो को उपचार के लिए BRD मेडिकल कालेज गोरखपुर भर्ती कराया,इसके साथ ही पुलिस ने इस मामलें मे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।





गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती गौरीबाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती थी और आज गांव की अपनी एक सहेली के साथ साइकिल से अस्पताल कार्य करने के जिए जा रही थी, अभी वह गांव के समीप गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर मोड़ के समीप पहुंची थी कि तभी पहले से घात लगाए बैठे दो बाइक सवार युवक आए और बाटल निकाल दोनों के ऊपर तेजाब फेंक फरार हो गए जिससे दोनों गम्भीर रूप से झुलस गई।


वही इस घटना की जानकारी मिलतें ही मौके पर पहुची गौरी बाजर पुलिस ने दोनो युवतियों को अस्पताल मे भर्ती कराया लेकिन हालत नाजुक देख उन्हे चिकित्सकों ने BRD मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।





वह इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।