Breaking News


 

सीएम योगी ने अरेराज में विपक्ष पर बोला हमला, पाकिस्तान को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया!


न्यूज डेस्क: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी चंपारण के अरेराज में भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में विपक्ष पर तीखा हमला किया। उन्होंने पाकिस्तान की स्थिति और एटम बम की धमकी पर विपक्ष को ललकारते हुए कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वालों को वहीं चले जाना चाहिए। योगी ने मोदी सरकार की उपलब्धियों की सराहना की और विपक्ष पर विरासत टैक्स लगाने तथा पर्सनल ला लागू करने के आरोप लगाए।



यूपी के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अरेराज में पूर्वी चंपारण से भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं, उन्हें वहीं चले जाना चाहिए, क्योंकि वहां उन्हें कोई भीख भी नहीं देगा।


योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान की एटम बम वाली धमकी को खारिज करते हुए कहा, "वे कहते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। अरे, उससे बड़ा हमारे पास है। फटेहाल पाकिस्तान हमें क्या धमकी देगा? हम अपने देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहे हैं, जबकि पाकिस्तान की 23 करोड़ आबादी भूखों मर रही है।" उन्होंने जोर देते हुए कहा, "यह नया भारत है। हमारा सिद्धांत है कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन हमें छेड़ा तो छोड़ेंगे भी नहीं।


अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की और कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में देश से आतंकवाद का सफाया हुआ है। उन्होंने विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए पर भी निशाना साधा और कहा कि ये लोग विरासत टैक्स लगाकर जनता की पैतृक संपत्ति हड़पना चाहते हैं। "ये अगर सत्ता में आए तो लोगों की पैतृक संपत्ति का सर्वे कराएंगे और उसमें से आधी संपत्ति ले लेंगे। यह औरंगजेब के समय के जजिया कर के समान ही है," 


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आइएनडीआइए वाले एससी-एसटी एवं पिछड़ा वर्ग का आरक्षण काटकर मुसलमानों को देना चाहते हैं, मगर धर्म पर आधारित आरक्षण का विरोध बाबा साहेब ने भी किया था। उनका घोषणा पत्र मुस्लिम लीग के विचारों से प्रेरित लगता है।


मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज भारत तेजी से विकास कर रहा है। "हम विरासत को सम्मान देते हुए विकास में विश्वास रखते हैं। आज से 25-30 साल पहले लोग नारा देते थे- राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। यह काम भी तब संभव हुआ, जब देश में भाजपा की सरकार आई।


योगी ने कांग्रेस-राजद गठजोड़ पर तंज कसते हुए कहा कि इनके शासन में बिहार में राह चलना मुश्किल था। उपचार के अभाव में लोग दम तोड़ देते थे। युवा वर्ग रोजगार के लिए पलायन को मजबूर था। "ये लोग पर्सनल ला भी लागू करना चाहते हैं। पाबंदियों के कारण बेटियां स्कूल भी नहीं जा सकेंगी। ये गोकशी को भी छूट देंगे। इनसे सावधान रहने की आवश्यकता है।