Breaking News


 

पंजाब पुलिस के ASI ने महिला के सामने पैंट का जिप खोल की अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल!


क्राइम न्यूज: अगर समाज का रक्षक ही भक्षक बन जाए तो आम इंसान का क्या होगा जिस खाकी को पहने से पहले पुलिस वाले समाज की सेवा करने की कसम खाते है, तो कुछ पुलिस वाले उसे दागदार करने से भी पीछे नहीं हटते, कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है पंजाब पुलिस के एक ASI का जिसने अश्लिलता की सभी हदें पार कर दी है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पुलिस कर्मी अपनी पेंट की जिप खोलकर एक महिला की तरफ अश्लील हरकत कर रहा इसके बाद उसे धमकी दे रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



दरअसल आपको बताते चले कि पुलिस को दी शिकायत में महिला हरदीप कौर ने बताया कि धन्ना सिंह पंजाब पुलिस में कार्यरत है, और खाकी की धमकी दे कर वह रोज गाली गलौज करता है वही आज वह अपनी कार में सवार होकर उनके आवास के सामने आया और गेट पर खड़े होकर उसने हरदीप कौर के सामने अपनी पेंट उतार कर अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी, और गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगा,वही इस घटना के हरदीप कौर और उनका परिवार उसके डर से मकान के छत पर चढ़ गया और उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वही आरोपी धन्ना सिंह के जाने के बाद हरदीप कौर ने रोड़ी थाने पहुंच आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।



वही इस मामले को लेकर पुलिस थाना रोड़ी प्रभारी रामचंद्र ने बताया कि महिला हरदीप कौर ने शिकायत दी है इसके आधार पर धन्ना सिंह, उसकी पत्नी, बेटा, बेटी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है, पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है, जो दोषी पाया जाएगा उसपर कार्यवाही की जाएगी।